Latest News

सड़क पर रोता मिला Zomato का डिलीवरी एजेंट कहा ‘बहन की शादी है और कंपनी ने मेरा अकाउंट……’

उत्तरी दिल्ली के जीटीवी नगर में बहन की शादी के लिए सड़क पर पैसे मांगता हुआ दिखा जोमैटो का डिलीवरी एजेंट, आईडी ब्लॉक होने पर आंखों में आए आंसू सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर किया दान

उत्तरी दिल्ली के जीटीवी नगर में सड़क पर खड़े जोमैटो डिलीवरी बॉय की रोते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को सोहन भट्टाचार्य नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. जोमैटो डिलीवरी बॉय की तस्वीर शेयर करते हुए सोहन भट्टाचार्य ने कुछ ऐसा लिखा है कि लोग डिलीवरी बॉय की मदद करने के लिए आगे आ गए.

सोहन भट्टाचार्य नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए यह दावा किया है कि कुछ दिनों में इसकी बहन की शादी है और जोमैटो ने इसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है यह ज़ीटीवी नगर के पास खड़ा होकर रोता हुआ दिखाई दिया वह लोगों से पैसे मांग रहा था और कह रहा था कि उसने कुछ नहीं खाया और वह पैसे जुटाना के लिए लगा हुआ था.

Mukhtar Ansari Death News: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान हुई मौत, उत्तर प्रदेश में बढ़ाई गई सुरक्षा

आगे सोहन भट्टाचार्य ने लिखा है कि हो सके तो इसको वायरल कीजिए इस पोस्ट में जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें जोमैटो का डिलीवरी बॉय रोता हुआ दिखाई दे रहा है. सोहन भट्टाचार्य के द्वारा पोस्ट की गई है तस्वीर मात्र कुछ ही घंटे में वायरल हो गई और देखते ही देखते 40 लाख के लगभग लोगों तक पहुंच गई जिसमें 25000 के लगभग रिट्वीट और 70000 के लगभग लाइक मिले हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डिलीवरी बॉय की तस्वीर वायरल होने के बाद जोमैटो भी कमेंट सेक्शन में आ गया और उसने कहा कि…

हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स की कीमत को अच्छे से समझते हैं और हम जानते हैं की डिलीवरी एजेंट के लिए उसकी आईडी ब्लॉक होना क्या असर डालता है निश्चित रहे हम ऐसे मामले को गंभीरतस लेते हैं हम आपको आश्वासन देते हैं कि इस मुद्दे पर गौर करेंगे हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना हमारे ग्राहक जरूरी है”

सोहन भट्टाचार्य ने इस पोस्ट के साथ एक QR कोड भी शेयर किया है जिसमें लोगों से डिलीवरी बॉय की मदद करने के लिए कहा गया है. इस QR कोड की मदद से लोगों ने डिलीवरी बॉय को पैसे भेजने भी शुरू कर दिए हैं ताकि वह अपनी बहन की शादी के लिए पैसे जुटा सके.

Thalapathy Vijay: केरल में थलपति विजय की कार को फैंसों ने पहुँचाया नुकसान, जानिए पूरी कहानी

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!